Rrb Bhopal ta obc cutoff 76.48 cbt 2 score is 77.75 ny chance for
mumbai board ca cut off obc 81.77 , got 82 something , should i go for dv , pref ca, clerk wali post thi aur kuch nhn
Bhai mere marks 83.17025 UR hain Aur TA ki cut off 81.29913 hai .....my preference is CA>TA>GG hai ..... TA milne ka kuch chance hai ....plz reply
Kisi ne lok sabha form dala h kya 4600 GP h
Rrb k post wise cut off release karne k baad v dv ka letter post wise q nhi hai.
TA ke cut off se 2.9 marks zyada hain, TA confirm mil jayega kya?? Please reply guys.
Can anyone tell how rrb will compensate if someone do not join after dv. One of my friends got very good marks and also selected in cgl. He is planning this.
Rrb bangalore 2 marks above ta cutoff I will get (ur category) prefer ca ta asm gg
- Ta
- Gg
- Asm
0 voters
Don't go with provisional cutoff.They will consider you for that post but finally only those selected who has better
Bhai ye jo provisional cuttof aaya h isme ca ta ka cuttof cbt2 waale marks se compare karna h ya cbt2+psycho wale marks se pls reply my score is cbt2-82.30 nd cbt2+psycho-79.77 ahmedabad obc p. Cuttof is ca ta - 79.22 79.11 gg-77.** asm- 73.52.......what r my chances pls reply
Ye capital signature ka issue kya hai?
Kuch log isi umeed main hai ki CA/TA Cutoff change Nhi hogi, main bas unse yeh kahunga ki jyada ummeed mein na Raha Kyuki dekhna dekhna CA/TA ki final cutoff Sabse jyada change hogi..............Aur main Janta hu ki Abhi koi notification ka point bhi padhne Ko kahenge....So, main unse bas itna kahunga just watch and wait for final result...
Bhai log ek bat Jan lo final cut off kisi bhi board ki ASM ki 1 no bdhegi and other post 1.5 -2 tak bdhegi 100 percent walo me
yar chandigrh me to kalesh hua pada h... DV k liye kase jaenge
कल किसी ने लिखा था की DV के लिए call merit के अनुसार है category के अनुसार नहीं । अगर ऐसा होता तो categories के कट ऑफ में इतना अंतर नहीं होता। UR के सीटों के list मेरिट के अनुसार बनती है
Hadd h yar 92.15 marks pe b senior clerk ni mil rha... # chandigarh board
which one has promosing career CA in rrb or another post of GP 4600 In SSC CGL??
anyone who has ever attended railways dv
Kisi post par agar ek vacancy h to us k liye dv me kitne log bulaye hoge agar 50% waiting k hisav se deka jaye
Dv ke kitne din baad finl list aayga any idea frnds