Dv mein sandal chalega ya joote hi pahannne hai
TA cut off se 5.29 + marks , Sc , mil jayega for sure?
Dosto Maine aisa suna hai ki DV k just baad v medical le Sakta hai rrb...so keep ready yourself...
Is it true.. ki TA 2 saal ki training ke baad 4600gp ki ho jati hai?
My preference was CA>SM>TA>GG & I was called for psycho test. But failed. Now after cut off is published, I'm 0.6 above TA cutoff and 2.33 above GG cutoff. What can I expect? Allahabad gen
Jiska CA ka cut off clear hai use TA mil jayega?
rrb guwahti. asm cutoff 62.98 and my score 66.79### gen cut off for ASm is 69.#####.. frn pls suffest me can i get ASm post?
Pg ka Naya logic chal raha hai ki gen category wale job nahin paenge sirf reserved ko he milega. Only toppers of gen cat will get job. As a gen cat student I should quit this group as my hope for job is dimmed now.
Ye paglet rrb wale faaltu ka provisional cut off nikaal ke raitaa faila dia h. Chup chaap ek cut off nikaal dte😂😂
signature kitna bada issue ho sakta he capital H and h ki wajah se? Please give a genuine reply thanks in advance
bhai log ye TA kaisi post hai? posting kaha hoti hai isme ncr me? Mai ek Ldc hoon central government me kya mujhe join kerni chahiye? plz genuine reply dena.
Ab to bank vle ya already selctd job na chode tohi lg sktk ha hmarj railway mai bhagwan bank ki holiday 8 krde and salary bhi bdhwade
WILL THEY CONSIDER OLD FORMAT OF OBC CERTIFICATE AS SAME DETAILS ARE WRITTEN ON BOTH CERTIFICATES.?
ANYBODY HAVE GENUINE EXPERIENCE.?
Isme +2D kya hai
Ye format accept karega RRB ya fir rrb wala format hi chahiye ?
Mera reporting time 4th sept ko 9 am hai allahbad kya koi hai mere sath yahan... Aur subeh 9 baje wala kis time tk free ho jayega sham ko...
Its puzzling. CA cutt-off lower than JAA and Typist?
4 sept ko koi h rrb ald