RRB NTPC Recruitment 2019: Notification, Mains Result (Part 1)

Ydi medical certificate nhi bna ke le jau to kya ca ke liye to consider krenge ?? Bcz mere specs form fill krne ke bad lga hai and ca ki cut off se around 3.50 no. Jyada hai rrb Mumbai se

Dosto preference ko retrieve krne ka koi trika h kya ? M preference bhul gya hu kya bhari thi

only .45 marks above ASM cutoff, rrb allahabad UR

what should I expect, pls guide me

thanks in advance


 .70 marks more than the TA ctoff and 3 marka more than the GG cutoff..chances??

My Grievance reply by RRB Mumbai regarding space in father's first name and Middle name........Yes, you have to submit Affadavit 

http://www.rrbbnc.gov.in/notifications/Cut_off_for_DV.pdf rrb bangalore post wise cut off released....bangalore ppl check what u got

Allahabad ki ca ki cutoff 87.2 aayi mere 88.102 hai ca mil skti hai kya

भाई ये चक्कर क्या ह अजमेर में ta का कटऑफ 80 ह क्या इसका मतलब ये ह की 80 से ऊपर सिर्फ 100 ही बच्चे ह

Can anyone make me understand one fact please.  If cut off of ca is 83 and ta is 82. Suppose there are 30 seats for ta. So that means there are more than 30 candidates with in range 1 marks. Plz clear this.

bangalore gen ca cut off 74 and ta cut off 71 matlab 71 marks k upar bus 156 log hai bangalore main......


frinds kisi ko pata hai ki ASM ke liye bhi 1.5 times bulaya hai ya ise jyada.

From rrb Mumbai agr CR region ki final list m nh aaye ..to kya WR ar SCR m chance dia jaega? as per merit

rrb malda....cat st cut off ca se 0.79891 marks upar hai.....chance for ca???

Bhaaiyoon  yahan mat poochoo chance....kyonki kisi ko nhi pata.......bahut factors matter karenge abhi.....jaise medical, toppers Jo selctd ho bnk po Nd cgl and other good jobs., eye test( bahut log bahar hote h isme).....so koi bhi h Jo cutoff cross h....go for dv......only God knows what he is planning for you....and don't waste ur more time in this group ...a lot of exams are lined up......rrb ke baarey m discuss krne se koi faayda nahi ab Jo hona h wahi hogaa....try to get better opportunity... And ALL THE BEST

rrb mumbai sc candidate whats up me on this no 9045425216 to join a grp.. 


Exman Ajmer RRB Called for ASM share your marks  70:30

Rti response of RRB Ajmer

My analysis in RRB ALLAHABAD... above 87.27....only 20 candidates 82.718 to 87.27.....only 185 candidates Means above 82.718...only 205 candidates Sala itna din se sirf hwa bn rha tha ki mere itne h tere itne h....82 ke upr sirf 200 hi aaye... Ab aaplog smjh jao...

Rrb siliguri post wise cutoff released

Rrb Allahabad survey for cut off prediction NO CONFIDENTIAL INFORMATION IS ASKED   https://docs.google.com/forms/d/e/1FAIpQLSdl47rUFx2nhG5QuFPLyrPH-j4HCSegCPBKDSEmN7ldSXaPLA/viewform?usp=sf_link
 Jo already fill kr chuke h wo fir se fill na kre n rank report k liy 9713382458 pr whatsapp kre