Rrb Allahabad survey for cut off prediction
Bhai log mussing admit card wala case kya closed ho gaya???sb chup chasp hain iss matter pe???koi naya updte hain kisi rrb se????
Kisine eye vision certificate ASG EYE HOSPITAL se banwaya hai kya.... Aj maine banwaya to eye specialist ki jagah to ASG Eye Hospital likh diya aur registration number ki jagah mera patient file number likh diya.... Ghar aake dekha tab pata chala... Waha to eye drop dal ke andha kar diya tha.... Aur abhi call kiya to bole registration number to yahi hota hai baki kal fir se aa jana dekh lenge.... To Kya ye chal jaega ya kisi aur doctor se banwau... Aur kisi ne bhi asg se banwaya ho to check kar lena ek bar
Is there any candidate who has the dv call letter in which it is mentioned that he is additional or extra candidate?
Any1 has info, k med kb hga? Dv k din hi.. Ya merit list lgne k bad? Pls genuine rply
Guys this is the link for rrb Allahabad dv info to support each other for DV
Bhai admit card hai nahi helpdesk ke query me 3 baar add ki par har baar vahi try to search it out admit kahi out na kar de
mere pass economically backwards class ka certificate latest 2017 ka aur mai Ahmedabad se hu lekin Allahabad me required documents me 2016 ka EBC certificate mang raha hai Ahmedabad me V mangega kya please reply me
Ager mere ko pata hota ki admit card itna important hai uspe cover chada ke daily 4 SHANTIDOOT agerbati lagaata
RRB jaanta hai m*******of ki konsa iesa document hai jo bahut kam students ke pass hoga
Bhai Affidavit English me Banau ya Hindi
Noc ka koi format hai kya...ya handwritten chalega...
Uper portion of admid card wala lafda clear hua kisi
Bhai Please help me... I am a ur cat. Candidate.. Age 26....from rrb Mumbai.... Online form bharte wakt galti se judicially separated ye option yes Ho gaya tha...affidavit Banau kya.... Score 86.11
Bhaio sthaapit general category walo ko medical k ilawa koi or format to nai le jana and address difference pe b affidavit lagga kya?
Do u opted ebc
- no
- yes
0 voters
bro at the time of application, i dont have ebc certificate..but opted ebc..what to do now...if i get the ebc now, it will create any problem
Any one from Bangalore pls suggest.
What should i write for certificate number while uploading my vision certificate number in dv portal?
If someone has cataract in his eyes but his vision is good as per c1 category,would he be rejected?pls reply!
Dekho bhayi 1800GP par 25000 ban raha hai ab andaza laga lo ki 4200 GP par kitna banega Pay slip designation Gr D