RRB NTPC Recruitment 2019: Notification, Mains Result (Part 1)

Frnds in OBC Certificate format which Resolution number to be mentioned, but in older formats it was clearly given. Can any one tell me......

sc ko purana form bharte samay wala cast certificate sekam ho jayega ya new banana padega. please bhai log batawe.

I dnt have medical certificate that I took for psycho test, neither I have psycho test admit card, how can I get psycho admit card now, is the Admit card download option still active on RRB site?

I am going to join as mail guard at RMS from 27/08/2017. My dv date is 05/09/2017. Should i take NOC for dv. Plz guys suggest. I m very confuse.

is it require for a SC candidate to submit income certificate at the time of DV.???

Yeh 'roaster duty', kya hai? Kitne hours ka work hoga?

affidavit Hindi me chlega??

i have76.32 in CBT2 iam not qualified in aptitude test any chance for GG OBC category


    DV      

 

 

  • Can I go for DV on any other date bcoz of some reasonsplz reply

0 voters

Koi bareilly se hai yahan jiska allahbad ncr me hua ho

Ye NOC chalega????

[8/21, 11:41] rameshpurohit67: Are bhaiyo ek issue gaya hai

[8/21, 11:41] rameshpurohit67: 3 mahine pehle 6/6 aur 6/9 tha vision

[8/21, 11:42] rameshpurohit67: Ek jagah ab check karaya to 6/9 aur dusra aur jyada aaya

[8/21, 11:42] rameshpurohit67: Dr bola 25000 kharcha hoga thik karwane ka

[8/21, 14:02] rameshpurohit67: Are bhaiyo har jagah dikhlaya at 4 places

[8/21, 14:03] rameshpurohit67: No one is gvng me vision certificate

[8/21, 14:03] rameshpurohit67: 6/9aur 6/12 hai bole

[8/21, 14:03] rameshpurohit67: No hai negative 0.25 and neg 1.25

[8/21, 14:08] rameshpurohit67: Kya karu kuch samajh me nahi aa raha

[8/21, 14:25] rameshpurohit67: But second ka 6/12 hai na

[8/21, 14:26] rameshpurohit67: Aur mere paas certifucate bhi nahi hai

[8/21, 14:26] rameshpurohit67: Kaise

[8/21, 14:28] rameshpurohit67: Jab vision hi kam hai to kaise banwauu

[8/21, 14:28] rameshpurohit67: Bhaiyo kya aptitude ke format ka certificate submit kar sakte hai

[8/21, 14:28] rameshpurohit67: Wo ek hai mere paas extra banwaya tha

[8/21, 14:29] rameshpurohit67: Tab thik aaaya tha vision

[8/21, 14:29] rameshpurohit67: Uske baad kya karu

[8/21, 14:51] rameshpurohit67: Are bhai koi tarika hai physical test tak aankh thik karne ka

koi 7 sep ko dv wala hai kolkata board se .

bihar samastipur ya aspas ka district

dv me agar graduation % me mistake hui ho form fill karte time to kya koi pareshani hogi genuine reply

Hello friends!! Meri btech ki degree me date of passing nhi de rakhi hai sirf year mention hai.pls help kya karu??

SECUNDERABAD Survey for final cut off


https://goo.gl/forms/0vywAOApiULPkHbE3

ajmer dv 23rd sep from bihar anyone