RRB NTPC Recruitment 2019: Notification, Mains Result (Part 1)

In railway do they give time in medicals to get it corrected like that of indian armed forces?

guys,searched a lot for my cbt1 and cbt2 my whole room. not found out. im tired enough. what to do now??  and one more thing, any problem if we dont have that one???

What would  be in hand salary for CA frnds?? 

rrb secunderabad ca how many marks should an obc candidate get 


In eyee certificate, some people are saying CMHO seal required but in my certificate i  have only the doctor's seal. should i get another certificate?

CBT 1, CBT 2 and psycho test ke bus admit card chahiye ya fir jo examiner signed wale admit card chahiye...

I am shortlisted for ASM only (allahabad region) but have secured just 2.01681 higher than the cutoff. Is there any chance for me of getting the job? Genuine replies will be highly appreciated.

  • no chance
  • waiting list
  • yes, a healthy chance

0 voters

yaar agar koi notice dhyan se pade aur RRB Secundrabad k chairman ka reply dekhe to ek baat to shaaf h ki CA/TA ke liye extra candidates nahi bulaye gaye h jo b dv skip karega uski jagah neeche wale ko upgrade kar diya jayega.

point 1.07.02 notice k aur 8.10 pdo dhyan se wha ye likha h ki 50% extra bulaya jayega unless otherwise stated in PARA 1.07.02 means EXCEPTION me 50% nahi bulaya jayega aur jo exception h vo ye h ki no standby list will be made for CA/TA.

btao bhaiyyo aur haan ex-sm ph ki calculations mt btana agar 1.5 ratio me bulaye h to iska ek mtlb h ye ki kuch seats increase hui h jo ki humesha hoti h , ya fir jo last cut off marks h uspe jitne b candidates baithe h un sb ko bulaya gya h 


Obc non-creamy declaration mein kisi ka signature ya stamps required hai ya SIRF self-declaration hai....

Kya ntpc ke liye online apply karte time 10th ke certificate ka serial no fill karvaya gaya tha??

Got 82.24(obc) rrb kolkata ... Preference post CA/ecrc/ ta/gg/ asm Which post i would get ??

W3i ne mum asm ka ctoff 69.5 +/-1 dala h...kaha tak sahi h ye? Bhaiyo kya lgta h kitna jayga ctoff..

Maine pt me declaration passage block letter me likh diya tha , mains and psycho me small letter me to kya koi dikkat hogi documents verification me please reply bhaiyo

My marks 79.44 Ur category...secu Securdarabad not qualify psycho but call in DV...any chance?

W3i ne cutoff lgaya hai ald me 79.xx 78.2 Kon kon in or out hai

  • other board
  • in as ur
  • in as obc
  • out as ur
  • out as obc

0 voters

Ye btao ki oh ka jo certificate h uske upar jo photo attested hoga wo self h ya medical board se

Graduation passing date pucha tha application fill up k tym ya sirf passing year??

Add me to sSecunderabad group 9505101759

Obc ke liye kya kya required hai....plzz cmnt

Koi Bhala manush hai..jo application form k copy upload kr sake...I am going to get every affidavit possible BC...SPELLING SE LEKE DIGITS TAK KI...kyuki mere pas apna to h nhi application form...kya PTA waha kya got Nikal jaye..ek Baar glti pkdne pe wo bhga hi denge....BC application. Form k har ek column ka affidavit bnwana h...application form daalo bhai koi..