My dv date is 10 th sep
Canara clerical joining date is 28th August.
Will I submit NOC?
If I won't submit
It would create any problem at the time of joining?
My dv date is 10 th sep
Canara clerical joining date is 28th August.
Will I submit NOC?
If I won't submit
It would create any problem at the time of joining?
Ek doubt hai mera CBT 2 me 81.11111 hai RRB MUMBAI me and mai psycho me qualify kiya hu 70:30 MARKS 77.4.... Hai and cutoff ASM ki 73.90... Aur CA+TA+gg ka 80.28... Hai kya mujhe bhi TA aur gg wala Medical performa banwana hai maine grievance dala hai 13 August koi reply abhi tak NAHI AAYA hai kisi ko pata ho to batao
Koi bata sakta hai ki rrb mumbai ki asm ki main list ki cut off kitni gyi hogi or waitlist ki kitni km hogi
Bhai TA GG k liye medical certificate keval district hospital se banwana hai ya kisi private certified hospital se bhi ban jayega? Plz tell me
Dv ke bad kitne din me medical hoga
I dont have "the application" when applied for the posts , can anyone help me tell , how to get the application?
Is EBC candidates and OBC NON CREAMY LAYER CCandidates same??
Salary 4200 grade pay according 7th pay with HRA 24%
Ebc certificate bnane ka process kya
DV k bd medical hoga wo to zone wise hoga? Aur jis zone ka DV pehle khtm ho jaega uska pehle hoga medical? Am i right?
rrb ajmer me 19 sept. ko kisi ka dv h to 9760263802 pr whatsapp kre please
https://goo.gl/forms/OD7owLsIcYC78UgC3 fill that form and Get ur catgory list and over all Rank @9602048592
bhi Rank ka kaise pta chega
Rrb mumbai me jinke 85 plus hai pls share ur marks with cat and job preference.
Watched on republic news f.i.r will be launched on station master driver and otherz for the negligence and will be suspended as well... Train accident in mujjafarnagar... bc kya chahte ho railway mai na jao .😂
guys ab ye battao ktine log ab railway join nahin karenge , some will join bank , some will not go to document verification, aur fir se vacancy khali rah jaaengi, bakiyon ko kuch nahin milega aur na railway waiting list nikalegi
iam called for dv for asm post but my mark is equal to cut off iam in sc catagory
is it any chance to get the job
0 voters
Kisi ke psycho test me 22 se jyada marks aaye h kya??
Rrb guwahati sc candidates plz share your marks, who get another job and willn't go for dv plz share your marks....
Mera cast certificate main father's name and village ka name main mistake Hai agar dono e affidavit koralu to koi problem hoga?