rrb ajmer vale muje whatsapp no 9760263802
Bhai online form bharte wakt judicially separated yes ho gaya hai. Ur cat. Rrb mumbai . Dv me koi problem ho sakta hai kya??/plz help
Certificate and mark-sheets (indicating date of publication of results) issued by recognized university on possessing prescribed qualification i.e. Graduation/Degree as on the date of online application Graduation ka certificate yaani degree hi hai na?
Select hone kw baad training kab se start hogi?
Bhai rrb mumba UR ka ASM ka cut off abi 73.9 he, w3i walone final ASM cut off 75.5(+1or -1) bataya he...kya ye possible he?
Please reply karna bhai log
- No, 75.5 se kam hoga
- 76.5+ hoga
- Yes, 75.5 hoga
- 75.5-76.5 tak hoga
0 voters
RRB BILASPUR ASM GEN CUT FOR 71.12
MY 72.2.WHAT ARE THE CHANCES FOR ASM (MAINS+PHYSCO)
Frnds pls tell me cbt1 ka admit card nhi hai...Cbt2 ka hai ...Koi problm ho skti hai ky...
एक और रेल हादसा.....…....... सब प्रभू की माया है। मुझे लगता है शायद ही इतने हादसे आजतक किसी के कार्यकाल में हुए हों। एक वो रेलमंत्री लाल बहादुर शास्त्री जी थे जिन्होंने एक ही हादसे के बाद त्यागपत्र दे दिया था और एक हमारे प्रभू जी हैं उन्हें तो बस यही लगता है कि सब प्रभू की माया है। शर्म भी नहीं आती है इनको। मीडिया भी इनको मोदी के अच्छे मंत्रियों में दिखाती है पता नहीं किस आँख से देखकर, किस पैमाने पर। नित नये जुमलों से लोगों को बहलाओ। आज तक हादसों की समीक्षा करके एक योजना नहीं ला सके जिससे हादसों पर लगाम लगे। ये तो बस कुछ ट्रेनों को हाईक्लास बनाने में लगे है जिन्हें अपनी वेबसाइट पर दिखा सकें। पर शायद इन्हें ये नहीं पता कि सभी ट्रेनें पटरियों पर ही चलती हैं। इतने हादसों के बाद भी पटरियों पर कोई ध्यान नहीं दिया गया। रेलवे में स्टाफ की भारी कमी है। रेलवे कर्मचारियों को क्षमता से ज्यादा काम करना पड़ता है उन्हें आराम करने का मौका नहीं मिलता है। 8 घंटे की जगह 12 घंटे तक काम करते हैं। लेकिन प्रभू जी को मुनाफा दिखाना है वो भी स्टाफ को कम करके। बुलेट ट्रेन लानी है, क्या उसको हवा में चलायेंगे। प्रभू जी, पटरियों की सुरक्षा व रखरखाव के लिये स्टाफ के सभी पदों को भरकर पटरियों को सुरक्षित करो। पुरानी पटरियों को भी बदलने के लिये पैसा खर्च करो बुलेट पर उसके बाद चल लेंगे। जिन्दगी समय से ज्यादा महत्वपूर्ण है। हम पैसेन्जर ट्रेन से भी चल लेंगे हमें बुलेट नहीं सुरक्षित यात्रा चाहिये प्रभू जी। धन्य हो प्रभू जी! कुछ तो करो, न कर सको तो कम से कम शर्म तो करो और इस्तीफा दो। #Shame_Shame_Prabhu
Kitne logo ka securdarabad zone me 04/09/17 Ko DV hai?
CA ta mai agar medical mai koi Banda fail hua to vo to gg kisi k liye fit nhi hai..To vo bahar hoga ab vo CA ki post kharab jayegi ya fir niche wala Banda preference k hisab Sri upar aa jayegi who is shortlisted in dv and second Vale ki post niche Vale ko... Aisa hoga kya... Ya fir CA ki post k liye no waiting list..To vo post kharab
RRB ALLAHABAD marks 82.86 OBC category ..Called for DV ....Kya lagta hai dosto kuch ho skta hai
Reply Frm grievance portal on need of separate Eye test certificate for TA/GG
Rrb guwahati candidates ple share your marks in comment box with preferance and cat...
Guys i want a suggestion. I lived in a Govt. Staff Colony since my birth and all of my id proof based on that address, am i use this address communication as well as permanent address? or fill my father's home address instead of this address in DV. pls share ur suggestions regarding any past experience. ThankU in advance.
CBT 1 or CBT 2 missing reply..
Friends please someone tell me can I change date of my dv ...Please
Dear friends, May I know the salary of TA? And work conditions of TA. Thanks in advance..☺
Rrb mumbai 84.87 in ur cat Pls tell me whats the chance for ca My preference ca ta gg
Bhaiyo mere father me name me first and middle name me space h but form fill karte time space nhi diya koi problem ho sakti h kya affidavit banwa lu kya ? Pls rply