RRB NTPC Recruitment 2019: Notification, Mains Result (Part 1)

 My norm mark +3.1 cutoff ki upar hai. Ur category rrb bbsr. Any chance for gg. Please reply

BHAAIIIIYON ALLAHABAD SE HOON ...85 MARKS H....GENERAL HOON.. .......PSYCHO FAILED....TA OR GG ME SE KYA MILEGAA??

       

 

sc/st candidate ko recent bnwana padega kya cast certificte ya usi formate m 2015 ka ya purana chl jaega???

Mene sikndrabad se CA cut off qualifie kiya h but preference me TA GG bhi diya h to kya vision certificate le jana compulsory h, agr vision certificate nhi leke jata hu to kya dv me out ho jaunga, please friends reply, 2015 Me both eye 6/9 thi but ab nhi. Mujhe kya krna chahiye, 5.xxxxx marks above CA cut off from secundrabad ST CATEGORY please friends reply, kuch smj nhi aa rha kya kru, someone help me??????

Please someone send link of FAQs by rrb...I want to know that can I change date of my dv...Please please

I HV lost my registered mobile no....How can I upload my documents on rrbbengalore site.....Plz tell 

Provisional degree

  • Nhi chalegi
  • Chalegi
  • Daudegi

0 voters

Banglore zone non asm cutoff is 68.88 for obc ,iam obc and score is 71.88 my chances are

  • Gg
  • Ta
  • Can’t get any post

0 voters

Site pe document upload krne h kya bhaio plz tell 

yaar  ALLAHABAD se kisi ne bhi ranking ke liye rti nahi daali....??? agar daali hai to please bata do kya response aaya???



Guys please help me genuinely

Which is better?

  • Goods guard (45000 approx)
  • Police conistable in ap (25000)

0 voters

final result saree rrb ka  sath aayga ya alag  ??

  • sare rrb ka alag aayga
  • sare rrb ka ek sath aayga

0 voters

people who have already submitted eye certificate for asm aptitude test, should they submit it again for dv? I have ta, ca in options

bhai ye bata do bas ki i am qualified only for ASM kya eye vision certificate banwana hai ???

Mumbai board walo k bhi documents upload krne hai kya??

Kya ye document upload karne ki website only rrb banglore ke liye hai ya sabhi board k liye hai yaar please reply ??? I am from RRB Mumbai ...

Any Bangalore candidates respond your 

आखिर कब तक,,,, वर्ग- आरक्षित रेलवे भर्ती बोर्ड भोपाल, अंक 73•33 " फिर आरक्षण की मार फिर नारी की हुंकार " आज एक बार फिर आरक्षित वर्ग होने के कारण अधिकारियों से नीची जाति के होने का दंश झेलना पड़ा" हाँ हूँ मैं आरक्षित वर्ग की और संविधान के अनुसार आरक्षण पर अधिकार् है मेरा पर इसका अर्थ यह नही की कोई भी पदाधिकारी हमें इस अतिरिक्त अधिकार की प्राप्ति के कारण अन्य परीक्षार्थियों से निम्न समझें या किसी भी प्रकार का भेदभाव करें । यह हक इनको किसने दिया कि हम आरक्षित वर्ग की जनता को हमारे हक़ से वंचित करें। हालांकि संविधान के अनुसार एक आरक्षित महिला होने के कारण मुझे यह हक प्राप्त है कि मैं किसी भी क्षेत्र में अपनी बुद्धिमत्ता साबित कर सकूं किन्तु यह बड़ी अपमानजनक स्थिति है कि मैं आरम्भ के सभी पड़ाव पार करने के पश्चात भी उच्च पद पर आसीन अधिकारियों द्वारा अंत में मुझे इस सफलता को प्राप्त करने से रोकने को हर संभव प्रयास किया जा रहा है।।। फिर भी हर कोशिश जारी है की जतिवाद की इस लड़ाई में विद्या और सफलता जैसे मुद्दों को शामिल न किया जाए, देश भर में आरक्षण को लेकर विवाद होना आम बात है लेकिन ऐसे हजार कानूनों का कोई लाभ नहीं यदि आम जनता या सम्बन्धित वर्ग को अपने हक़ की प्राप्ति के लिए अपमानजनक स्थिति का सामना करना पड़े। -इस शोषित समाज की एक जागरूक सदस्या ।।।।।।।।।।

10th class certificate i.e issued  with marksheet in many boards is necessary or original 10th class marksheet with date of birth given on that is sufficient.?