RRB NTPC Recruitment 2019: Notification, Mains Result (Part 1)

Bhai rrb allahabad mai RTI kaise dalni h

i have 0.5 above cutoff asm post obc am i in final list?Please rly anyone

Friends mene 10th ki marksheet aur certificate me mothers name me correction karvaya h to jo revised certificate aaya h usme date rrb ntpc ke online application ke bad ki h isse dv me kuch issue to nhi hoga. Please reply...

SC candidates ko bhi income certificate produce karna hai kya?


As rrb grievence reply Today I found my CBT I admit card Feeling great HAPPINESS as joining of RRB

What could be the rrb Mumbai asm scr UR cutoff

if you think ta/ca assures you a job in railways read this

http://www.indianrailways.gov.in/railwayboard/uploads/codesmanual/IREM_VOL_1/IREM-Ch1.htm#SUB-SECTION%20III

SC/ST k liye annexure 1 sabhi ko Karna h??

can i extend my DV date? for exampe...my DV is scheduled on 30-08-2017 anf it will be continued till 14-09-2017. I want to go for DV on 10-09-2017 bec of some urgent work.

Pagalguy pay link kaisay share kartay hay koi batayega kya

Dv me application form ki printout ka nhi bola..waha jarurat to nhi padegi

Is appendicitis surgery creats any problem in medical?

Ib acio ki job mt bharna jisko kaam km krna h .. 😂 bhut log chodte h Mera isara kin logo ki taraf h ,smjho Na 😂

Rail accident

Frnds aaj eye test kraya left eye me thoda km dikh rha tha as compared to right eye

कुछ  लोग ज्यादा होसियारी दिखा रहे थे रेलवे में preference भरने के टाइम पे की आँख खराब है तो क्या हुआ ta/gg भर देते है क्या जाता है , भाई इस चक्कर में आपने एक बन्दे की सीट खा ली वो बेचारा dv में भी shortlist nahi हुआ , अब ये सोच रहे है की बिना eye सर्टिफिकेट के चले जायेंगे नंबर तो 89 90 है ही तो सुन लो एक बात आप allow hi nahi किये जाओगे dv क लिए agar kar भी diye गए तो aapko 15 दिन के भीतर eye सर्टिफिकेट देना होगा कहीं से भी लाके दो चाहे आपके 100 नंबर क्यों न हो उनके इससे मतलब नहीं है की आप ca k liye हो या gg क लिए, ये point rrb वालो ने भी सोच रखा होगा। जो भी आपको बता रहाहै न की ca क लिए शॉर्टलिस्टेड हो मत लेके जाओ उसे खुद नहीं पता । 

i have varicocele iam un fit for medical/

bhai sc candidates ko economical backward class ka certificate banwana h kya?


bhi mere cut off se .29 no. jyada h in rrb ajmer kya mera ho sakta h please reply

RRB allahabad only ur candidate

  • only non asm posts
  • only qualified asm <78
  • only qualified asm >78
  • asm+ other post >78

0 voters