Kisi k pas bhopal board ki vacancy ki revised list hai kya pls provide me
When will be the enitre recruitment process complete and people will get joining.
- Feb
- Don’t Know
- Depends on RRB
- November
- December
- January
0 voters
Bhai b.sc ki marks sheet hi chahiye yr certificate bhi jaruri h
Bhai mera eye kharab hai
CA,ja,sc,ta,gg,asm
Mujhe eye certificate bana kr le jana chahiye ya nahi
Yadi le bhi jau to real eye certificate ya false
Bhai logo apki help chahieye mera marks asm ki cutoff se .92 jyada hai Ald board ur cat kya chance hai
only for RRB secunderabad guys...marks after psycho
- 74-75
- 75-76
- 76-77
- 77-78
-
78
- 72.68-73
- 73-74
0 voters
Bhai meere pre paper ke admit card ka uppar portion hai lkin usme invislater ki sign nahi hai kya sabhi ke saath aisa hi hai ya mere saath hi hai
JOIN IBPS RRB 2017 GUJARAT PAGALGUYS GROUP LINK
https://www.pagalguy.com/discussions/ibps-rrb-2017-gujarat-4991893596274688
koi bihar samastipur se hai kolkata board me to please contact kare
Bhai log ye btao ki mere pass graduation ka provisional certificate h 2015 me graduation kiya tha and Abhi University me certificate nhi bna h to koi dikkat nhi hogi na please reply dosto
I don't have cbt 1 admit..but I have cbt 2 admit upper portion(with invigilator sign).. didn't call for psychology test...will that be enough for DV??
- yes
- no
0 voters
hello bhaio ph candidates k lie ye anuxure 6c kya hai pls jisko pata ho bataye...................hearing candidates ko sirf apna original ph certificate le k jana ya ya aur kuch.......
0.58020 above ASM cutoff UR allahabad
- kuch nhi milega waiting clear nhi hogi
- IN (Main list)
- waiting clear ho jayegi
- IN (waiting list)
0 voters
Mere clg se degree certificate nhi mila hai av tk...kya provisional certificate chal jaayega???
Guys i want a suggestion. I lived in a Govt. Staff Colony since my birth and all of my id proof based on that address, am i use this address communication as well as permanent address? or fill my father's home address instead of this address in DV. pls share ur suggestions regarding any past experience. ThankU in advance.
friends I belongs to OBC... cleared General cut off also by 0.90 marks for asm post in rrb ajmer..... Chances?????
- NO
- YES in waiting list
- YES in main list
0 voters
Bhai log graduation b.sc ka provisional certificate se kam chal jayega Kya... Bcoz Maine university Mai apply kiya h original certificate ka wo log bol rahe h ki 1 month lagega.. Ab Mai Kya kru???? I have provisional certificate...
Kuch reply bhi diya kro dosto... I m waiting
Bhai mere allahabad me 85.92 hai maine psyco bhi clear kar rakha hai Yaar kya mujhe ta mil sakta hai Obc candidate Ca ta asm ecrc gg Please If you have any idea answer
Don't worry who got more than 1 marks for asm post. 50% extra will fall under in the range of .0000 to .9999 . it is my personal overview.