RRB NTPC Recruitment 2019: Notification, Mains Result (Part 1)

Sir income certificate kaun se annexure ka banvana hai

Which is better ?

  • Police conistable
  • Goods guard

0 voters

Any one to Chennai dv on 31st FROM AP??

Cast certificate ka photo dalo

Bhaiyo kya ye zaroori hai की eye सर्टिफिकेट district hospital के CMO se hi bnwana hai ??

Jo only asm ki cut off ko qualufy kiye h And unki pref gg or ta bhi thii but cuf off qualify nhi kr paaye kya unhe bhi eye certificate bnwana pdega dobaraa ....28 ko h dv

Upper portions of the e-call letters of 1st Stage CBT, 2nd Stage CBT, Aptitude Test and /or Typing Skill Test (whichever applicable). Ye likha hai na ki compulsory hai....aacha se pado....ye manga hai nahi Hoga to Kya Hoga ....sab fudu ho Kya ...

I went to tehsil for making of SC caste certificate but there is strike of revenue dept. is going on. What should I do now ?

bhai jo log sirf ASM ke liye qualify hai unko bhi banana hai kya eye certi

I've got 79.88 (obc) in cbt2(Secunderabad board). preference:CA...ta...GG. not selected for psychometric test. Tell me my chance of getting a post.

Bhai 84 h kolkataa board aptitude yest not qualify Kuch mil sakta h dv me 

Bhai rrb mumbai me asm cut off UR  73.9 he ,dv ke bad cut off kitna badh sakta he? 0.5 marks ke middle me kitne students ho sakte he??

  • 100
  • 150
  • 200
  • 250
  • 250+

0 voters

Guys obc self declaration simple paper mein printout nikal ke sign karna hai ya stamp paper mein???

Qualified psycho and got +2 above asm cutoff.....any chance?😓😪😏🙄😶😃🙁😓

RRb bnglr UR category 

Got a reply for misplacing hall ticket rrb bangalore

Chennai candidates plz share your marks after psychometric test (combined marks), what could be the highest marks??

0 voters

Bhaio plz btao yr mera cut off se +2.70 jyada h rrb Mumbai asm obc me chance h kya ....yr gharvalo ne to sbko bol diya beta station master bn gya reject hone ke chance h kya 

anyone from jamshedpur to kolkata on 28th aug for DV....???

Rrb mumbai ne 4 replacement diya hai...Je signal ka 02/2014 ka...Koi hai to dekhlo

Bhai cbt1 aur cbt2 ke admit card nhi hai kya karna padega