RRB NTPC Recruitment 2019: Notification, Mains Result (Part 1)

Bhai 84 Kolkata apptitude not qualify preferance Ca ta asm gg ecrc ........cut off for Ca ta gg......79.3 gya h Kolkata me Ca milne Ka Kuch chance h Bhai 

Bhai baat aisi h dekho...mere asm cut off se SRF 2 number Jada hain wo b allhabad me..ar mere pas 3no admit card hai...par job milna mushkil hai.muje job tb hi milegi jab upar walo se seats bchengi.to for me best shot is k 3no admit card consider ho...bhai Dil ki baat yaii h...

31st august dv from bangalore?

My distant vision is not perfect as according to the ta/gg post..then what will i do? Will show my actual vision intensity in the eye certificate proforma? Or left this certificate..guide me anyone

i have a query .i have admit card of all stages i.e. CB1,CB2,psycho.i just want to know that only upper portion of admit card is required without invigilator signature or with signature ?

Bhai mera rrb mumbai me 83.17 marks hai....category UR hai.....psycho not cleared....kya goods guard sure mil sakta hai ....non asm cut off is nearly 80 marks .....plz comment 

medical test dv ke sath hona h kiya ..?

mere pass do SC caste certificates h ,ek ka format bilkul same h jo railway ne manga h pr maine application form me dosre certificate ka certificate number dal diya h jiska format different h railway ke format se.  dv ke time pr kon sa certificate summit karo samjh nhi aa rha h.koi solution batao bhai log ?

Yaar obc certificate tahsildar se chal jayega ya nhi dm/commissioner k baad etc likha h batao tahsildar se chal 

Yaar dv me cbt 1 2 3 isliye mangte hain ki aapka admit card le ke koi or job na claim kare waise sabhi rrb ki alag alag requirement hain koi kuch nhi bolta hai koi reject bhi karta hai 50%extra isiliye to hain .

 What r the causes to reject permanently in medical except eyes?...Pls REPLY 

yar kya batau...maine avey hi yeh exam diya tha aur ab mere asm ke cutoff se 5 marks jyada hai par is jhandu naukri me jane ka bilkul man nai...par mazburi hai jana padega...agle kuch mahino me jharkhand inter level ke kuch exams hai unpar focus kar raha hu...dv kar leta hu lekin agar bond vond ka koi bakwas dikha to mai nahi join karunga

Bhai log mumbai UR cutoff se 1.7 marks jyada hai GG ke . Kya chance hai mera final selection keliye ?

बार-बार लोग पूछ रहे हैं कि मेडिकल सर्टिफिकेट ले जाएँ या न ले जाएँ! 

चाहे कितने भी नंबर हों, हमारे हिसाब से ले जाना चाहिए। बाद का बाद में देखना चाहिए। जब सत्यापन के लिए जाना ही है, तो एक कागज से भार तो नहीं बढ जाएगा। इसलिए ले जाना चाहिए। 

+3.30 marks above kolkata non asm post SC category. kya TA mil sakta hai. please reply.

i have rod in one of my arm..rrb mumbai..called for document verification for asm post...will there b any problem in medical??


Sabhi loglogo ka no cut ooff sse 1 ,2,3   jaada hai koi cut off ke  pass nahi hai kya? Socho uun logo me bare me jinka no cut off per 

RRB  Chandigarh se he  kia koi is gourp 

reply from rrb ald

 Problem Statement:

I lost my cbt 1 admit card because in the whole process time i shifted from my house 2 times in the shifting process i lost it please kindly suggest a solution of my problem

Resolution Comments:

You are advised to search them out.

Tmrw I went rrb ahmedabad office to ask about this admit card issue and he replied so rudely that 1.5 time isi liye to bulaaye hai... Pata nahi kya hone wala