How to know psychometric marks if status is disqulified?
Guwahati RRB
General egory
मेरी gg ओर asm की दोनों cutt ऑफ clear है
लेकिन मैन प्रेफरेंस पहले gg को दी है ।
Gg की कcutt ऑफ 74 है और मेरे 75 है
Asm की cutt ऑफ 69 है और मेरे 73 है।
लेकिन मैं asm जॉइन करना चाहता हु । अगर मैं dv मैं मेडिकल सर्टिफिकेट नही ले कर जायु तो क्या मुझे वो gg हटा कर asm दे सकते है
anyone ex-serviceman here
What are my chances have 4.4 marks more than asm Cutoff and 4marks more for other posts
Mere provisional me date of publication of result diya hu h... But avi original aj nikalwaunga... Usme nhi diye rhega to koi prblm to nhi.?
Rrb mumbai me UR 83.17 psycho not cleared....called for DV .....Kya kuch bhi nahi milega ? Plz tell
Panel published 20 days after DV...
bhaiyo agar kisi ko jankari ho to ye batao jo defence se equivalent to graduation certificate milta h wo rrb me valid hoga kya?
Bhaio ye locha kya hai
Those who hv already submitted eye certificate for ASM, pls register grievance on DV call letter help desk menu to avoid submitting same format again....I did it already..thanks
Siliguri rrb se koi jiska DV 2nd septembr hain???
Mumbai ur +2.75 more than asm cutoff my chances bhailog final merit me ho jayega kya ki waiting me aa jayenge
AS PER THE RTI REPLY 78+ SCORERS 749 INCLUDING ALL CATEGORIES SO HOW ITS POSSIBLE THAT TA CUT OFF FOR UR 76.5 IN UR CATEGORY AND CA CUT OFF 80.1009 IN UR CATEGORY NUMBER OF SEATS IN CA AND TA FOR UR CATEGORY 44 AND 116 RRB SECUNDERABAD DONT KNOW HOW ITS POSSIBLE
Siliguri RRB
Who are not called for ASM psycho test in June 2017
- 78+
- 79+
- 76+
- 80+
- 81+
- 82+
- 83+
- 84+
- 85+
- More
- 75+
- 77+
0 voters
how to know normalized marks after psycho test
SSC cgl and waise log Jo dv ke bad join nahi karne wale hai plz dv me na jaye aur berojgar log ko mouka de
Government st ke sath nahi hai kam se kam ham log me to unity honi chahiye
Is msg ko itna share karo taki log care kar sake
Allahabad asm marks Ur
- other Allahabad candidate
- 80+
- 79.50-79.99
- other board
- 76.65-76.99
- 77.00-77.99
- 78.00-78.99
- 79.00-79.49
0 voters
Jo candidates TA/GG waiting mai hai wo kiya TA/GG provisional cut off se niche hai ya upar hai????
Waiting walo ko job milenge ya nehi milenge??? ....aise hi document verification k liye bulaya hai???