RRB NTPC Recruitment 2019: Notification, Mains Result (Part 1)

How to know psychometric marks if status is disqulified?

Guwahati   RRB

General  egory  

मेरी gg ओर asm की दोनों cutt ऑफ clear है   

लेकिन मैन प्रेफरेंस पहले gg को दी है । 

Gg की कcutt ऑफ 74 है और मेरे 75 है

Asm की cutt ऑफ 69 है और मेरे 73 है। 

लेकिन मैं asm जॉइन करना चाहता हु । अगर मैं dv मैं मेडिकल सर्टिफिकेट नही ले कर जायु तो क्या मुझे वो gg हटा कर asm दे सकते है 


 

anyone ex-serviceman here

What are my chances have 4.4 marks more than asm Cutoff and 4marks more for other posts 

Mere provisional me date of publication of result diya hu h... But avi original aj nikalwaunga... Usme nhi diye rhega to koi prblm to nhi.? 

Rrb mumbai me UR 83.17 psycho not cleared....called for DV .....Kya kuch bhi nahi milega ? Plz tell 

Panel published 20 days after DV...

bhaiyo agar kisi ko jankari ho to ye batao jo defence se equivalent to graduation certificate milta h wo rrb me valid hoga kya?

Bhaio ye locha kya hai

Those who hv already submitted eye certificate for ASM, pls register grievance on DV call letter help desk menu to avoid submitting same format again....I did it already..thanks

Siliguri rrb se koi jiska DV 2nd septembr hain???

Mumbai ur +2.75 more than asm cutoff my chances bhailog   final merit me ho jayega kya ki waiting me aa jayenge 

AS PER THE RTI REPLY 78+ SCORERS 749 INCLUDING ALL CATEGORIES SO HOW ITS POSSIBLE THAT TA CUT OFF FOR UR 76.5 IN UR CATEGORY AND CA CUT OFF 80.1009 IN UR CATEGORY  NUMBER OF SEATS IN CA AND TA FOR UR CATEGORY 44 AND 116  RRB SECUNDERABAD DONT KNOW HOW ITS POSSIBLE 

   

Siliguri RRB

Who are not called for ASM psycho test in June 2017

  • 78+
  • 79+
  • 76+
  • 80+
  • 81+
  • 82+
  • 83+
  • 84+
  • 85+
  • More
  • 75+
  • 77+

0 voters

how to know normalized marks after psycho test

  

SSC cgl and waise log Jo dv ke bad join nahi karne wale hai plz dv me na jaye aur berojgar log ko mouka de

Government st ke sath nahi hai kam se kam ham log me to unity honi chahiye

Is msg ko itna share karo taki log care kar sake

Allahabad asm marks Ur

  • other Allahabad candidate
  • 80+
  • 79.50-79.99
  • other board
  • 76.65-76.99
  • 77.00-77.99
  • 78.00-78.99
  • 79.00-79.49

0 voters

Jo candidates TA/GG waiting mai hai wo kiya TA/GG provisional cut off se niche hai ya upar hai????

Waiting walo ko job milenge ya nehi milenge??? ....aise hi document verification k liye bulaya hai???