RRB NTPC Recruitment 2019: Notification, Mains Result (Part 1)

Medical certificate ki 2 copies lagani hein. Kya alag alag 2 original eye certificate banwaayein ya phir ek Hi banwa ke use photocopy karva sakte hein?

Bhai Normalised score ab dekh skte h kya.... Qnki mjhe yaad ni h ki mera kitna aaya tha... Plz help me.....gg ke liye medical tvi bnwayunga 

What is eye standard for gg and ta? Will they give any kind of relaxation during medical test? Plz suggest

Do anyone have the official notification of cen 3/2015 then plz attach the pdf in comment. Plz plz

 rrb kolkata mein ca ki cut off se kitna marks high rehne par ca confirm milega???? right now ca cut off 83.611 for ur

Bhaiyo mere certificates me father name ke first and middle name me space h but form fill karte time space nhi diya ab kya karu pls bataye

  • affidavit banwau
  • nhi no problem

0 voters

Bro, i applied in rrb kolkata for non medical post. My mark is 81.6, i have not qualified for typing SC, JAA. CA cutoff is 81.4 and now i am selected for DV. Should I go for DV or not, Genuine reply plz....

Piles hone se medical pass Kiya ja sakta Hai Kya?

friends mere pas sirf graduation ka 1.marks sheet hai final year ka 2.provisional certificate hai .. Bus ..iske alwa aur kuchh lagta hai kya graduation ka dv me

Graduation SE related kaun kaun SA documents chahiye dv me plzz reply

BC laundiya n dimak kharab kr rkha h... Dusra Naukri ki abhi bhi koi guarantee ..nhi ...chorro waiting vlo k kya chance h... Asm 😤

Reply of RTI for missing upper portion of admit card. FYCK OFF RRB

  • sale faddu bna rhe h
  • harassment kr rhe h

0 voters

ASM waalo , medical phir se banwaya hai kya ..?

  • Yes
  • No

0 voters

Kolkata ki cut off dekhkar is it possible ki 88.12  ur  ki ca mil jaye  allahabad board

Does having tattoos create any problem in getting a job in Railways??

vision certificate main photo jo admit card lagayi thi wohi lagani better hogi ya  latest 3 months old lagani hai


yr first year ki back ki marksheet nahi hai mere paas sirf pass ki marksheet hai kuch problem to nahi hogi


Kolkata se senior clerk or junior accountant ka cutooff kitna gya

How many don't have admit card upper portion....

Only For Mumbai …I have Income certificate for Economically backward Class  in given rrb format Which 

  • Other board candidate
  • Not EBC… Payed 100.
  • not in rrb format 2015
  • Made in 2017
  • made in 2015
  • not in Rrb format 2017

0 voters