RRB NTPC Recruitment 2019: Notification, Mains Result (Part 1)

Ald psycho qualified guys watsapp Grp mei add hone ke liye apna number de...


Gorakhpur se yha hai koi bhai jiske 88+marks aaye the aur typing k lie ni bulaya gya tha.

mains score 83.4xxxx ur ald board ta k koi chance h?

Maine ek bhai ko bataya ki ahmedabad rrb ki obc cbt 2 cutoff 69 marks gayi thi to wo jor jor se hasne laga....aisa kyu??

  • usko sadma lag gaya
  • maine kuch galat bataya
  • roye/hanse samajh ni paya

0 voters

Hi Guys I was called for Psycho test but did not qualify...Now I was called for DV...Pref CA>ASM>TA>GG  ...I lost my Psycho admit card original...File a grievance but they replied try to search it out...Anybody please help as I did not qualify in ASM but called for DV should I submit


  • CBT1 + CBT2 + Psycho admit cards upper portion
  • only CBT1 + CBT2 admit cards upper portion as did not qualify in Psycho

0 voters

Are yaar rrb Mumbai ta ka final cut off kya ho sakta hai please comment

 

Bhai mera asm ke cut off se .70marks above hai ahmedabad board se kya chance hai merit ka

Graduation ka main certificate nahi hai kya provisional certificate se kam ho jayega .please suggest me

When will  the posting come....does it take too long?...any idea??

Lost cbt2 admit card.... exam date kya tha.. . ??..pls date he bata do... FIR krana hai

Bhai kuchh samajh nhi aa raha

Bhai ek baat btao koi medical criteria fulfil ni kr rha h aur use typing k lie bi ni bulaya gya . Phir bi use dv k lie bulaya gya hai kyu.😂

  • Bhoomi pujan k lie
  • Time pass k lie

0 voters

I have scored 0.99 marks more than cut off score of ASM in RRB ahmedabad, UR cat. What are the chances.?

I  have scored 2.75% mark more than obc rrb Mumbai  cutoff what % chance bhaio plz bta do 

Mere general cutoff se 2. 77 cutoff jayada hai ager mere cutoff clear na ho to jyda khusi ho ASM mil jaye yaar

Rrb medical

  • paisa nhi chlega
  • paisa chlega

0 voters

bhai father name variation h affidavit kiske favor me banwana h

RRB vision for ASM

  • btr than 6/9 with lasik
  • btr thn 6/9 without lasik
  • wrost than 6/9

0 voters

how many ur candidates called for dv for ca post in rrb secunderabad total ca seats 85 and 44 for ur category seats in ca , cut off for ca 80.118 in ur category rrb secunderabad????

Result ane ke bad pagalguy me bhi ayr facebook ke rrb pages me bhi ek chiz bohot badh gai hai...kuch log " CHECK YOUR INBOX" k msg bohot jada krne lage hain....friends ager ye kisi jugad ki bat karien to Please inse bach ke rehna kyonki RAILWAY m jugad chalta hai but In CHU***O k hath m kuch nahi hota...waha kaun se din kaun sa doctor beth jaye medical m kisi ko kuch nahi pata chalta...jo bhi jugad chalta h wo doctor ki meharbani pe depend hai "on the spot " wahi bad m jo hona h hota hai...so apna paisa aur future barbad na karien..ye bhi marenge aur aap ko b leke marenge