Rrb allahabad के अनुसार जिसने भी अपनी preference में ta, gg डाला है उसे eye सर्टिफिकेट लेके जाना है वर्ना उसे withheld में डाल दिया जायेगा चाहे उसके 100 नंबर भी क्यों न हो।जिसने भी इनकम कम दिखाई थी फॉर्म भरने के टाइम और fee exempt में फॉर्म भरा था उसे लेके जाना है और इस केस में सीधे आउट हो जाओगे
Banglor zone goods guards cutoff for obconce is 68.50xxx, iI am obc and cbt2score is 72.11xx my chances are
- Gg
- Ca
- Ta
0 voters
Bhai e call letter nahi hai bahut tension me hu yaar kya karu please reply
Mine 79.75 marks from Kolkata board ,obc cat,not appear in psycho,called for doc verification, preference CA,ta asm,gg.....cut off CA ta gg 79.35,what are the Chance's,???
CA ke liye qualifie kiya h rrb sikndrabad se, but preference me TA GG bhi diya h to kya vision certificate le jana compulsory h, friends tell me
Result me sabhi post ke liye separate 1.5 guna pass kiye he ya sabhi sath me hi 1.5 guna pass kiye he
Kyonki asm ki cutoff kam gayi he jabki sabhi ki 90% preference asm-gg
i have lost cbt1 and cbt2 admit card what should i do rrb mumbai zone
86.85 rrb mumbai UR post pref ca senior clerk junior clrk ta asm gg typing not attended but eye vision 6/18 do i need medical certificate at DV
Yr kisi ko confirm pta ho to hi btana plz... DV k bad ASM ki cutoff increase hoti h kya..Ya decrease b ho skti h.... Koi past history pta ho to btana..?
minor piles create any problem during medical?
Ald sc candidates share ur marks.. Any1...
Ald sc candidates share ur marks..
Anchal adhikari se banaya hua obc certificate valid hoga ya nhi..???? Genuine amswers plz
Hii guys , i scored 78.91254 in psycho test and my cbt 2 score is 84.5 UR catagory allahbadallahabad board . Kya lgta hai kya selection ho skta hai final list में
If there's any allahabad grup den add me plz.... 7786817431
Anyone has NOC performa for those candidates who r olready serving in other department
Chennai zone obc.... 76.244 psycho not cleared.... CA ta gg cutoff 73.5.... only 12 seats for obc gg... what r my chances for TA?? Please reply
not qualify in psycho rrb secunderabad even try to attend with my best accuracy 153 question cbt 2 marks 81.80728
rrb secunderabad psycho result available check it right now
Any banglore zone candidates share your marks and category