Bhai mere pass to jo form fill Kia tha whi Ni hai. PTA ni kya-2 detail fill up ki thi Mene. Ab to khtm he samjh rha hu MEI apna candidature? I am sc candidate. Kya SC walo ko economic backward wala option fill krna tha ya fir Ni?
Kya tehsil se obc certificate sufficient rahega ya rrb ke format pe banwana padega?
asm general k liye kon kon se document le jaane hai....first day hai !!! 10th 12th graduation marksheet certificate ........certificates mein father ka naam sahi hai lekin voter id mein surname nhi hai father k naam pe....pan card mein address nhi hai....aadhar card mein kai jagah mujhe pehchaanne se mana kar diya.....aur driving liscence mein gaon ka address hai........please help!!!!
Chennai SC candidates please share ur marks....!
Bhaiyo cbt1 admit card ke bare me kuch information mila kya
Mere grievance pe assigned status dikha rahe hai iska matlab kya hai?
JOIN IBPS RRB 2017 GUJARAT PAGALGUYS GROUP LINK
https://www.pagalguy.com/discussions/ibps-rrb-2017-gujarat-4991893596274688
Are dere candidates who have given ASM before TA in their prefernces?
Apne apne dv upload krdo site pe http://Www.rrbdv.in pe jaker abi only Bangalore ka aaya h Mumbai ka bi
Is this rrb ntpc dv list included with ex sm,vh,oh and hh candidate or not??
Candidate who called for ca ta nd gg post and also quallified psychology but in the 50% list will they occupy the asm post and increase the cut off marks for asm?? Guys kindly rply
Kya obc(non creamy layer) ko economically backward class ka certificate dikhana jaruri hai.
- Nahi.
- Ha, jaruri hai.
- Malum nahi.
0 voters
IS THERE ANYONE FROM ODISHA APPLIED FOR RRB MUMBAI AND HAVING DV ON 6TH SEPTEMBER?
JOIN IBPS RRB 2017 GUJARAT PAGALGUYS GROUP LINK
https://www.pagalguy.com/discussions/ibps-rrb-2017-gujarat-4991893596274688
JOIN IBPS RRB 2017 GUJARAT PAGALGUYS GROUP LINK
https://www.pagalguy.com/discussions/ibps-rrb-2017-gujarat-4991893596274688
JOIN IBPS RRB 2017 GUJARAT PAGALGUYS GROUP LINK
https://www.pagalguy.com/discussions/ibps-rrb-2017-gujarat-4991893596274688
JOIN IBPS RRB 2017 GUJARAT PAGALGUYS GROUP LINK
https://www.pagalguy.com/discussions/ibps-rrb-2017-gujarat-4991893596274688
JOIN IBPS RRB 2017 GUJARAT PAGALGUYS GROUP LINK
https://www.pagalguy.com/discussions/ibps-rrb-2017-gujarat-4991893596274688
how many marks above cutoff is required to get selected as asm in bangalore region.
- 3
- 1
- 2
- 4
- more than 4
0 voters
bhaiyo Ek Doubt h.
Agar Maan lo asm ki 16 seats h.
- Usme gg v select honge aise me 50% extra se kaafi jyada log honge?
- Keval 24 hi select honge
0 voters
JOIN IBPS RRB 2017 GUJARAT PAGALGUYS GROUP LINK
https://www.pagalguy.com/discussions/ibps-rrb-2017-gujarat-4991893596274688