Obc ka format wahi hai na railway me jaisa SSC me chalta
Only allahabadi guys shortlisted asm poll honestly...
- other board
- more than 76.65
- less than 76.65
0 voters
me sirf asm post ke liye select hua hu, kya mujhe bhi eye certificate le jaana hoga
Those who belong to Buddhist do they hve to produce minority certificate on non judicial stamp paper?
kitne % waiting clear ho jati hai
- 50
- 75
- 100
- 20
- 30
0 voters
degee ki jagah provisional certificate chalega kya dv k liye?
Jo sirf asm ke liye qualify h uske liye bhi eye certificate phir se banwana prega kya...
Bhai allahabad board se gen cat. mai asm cutoff se 1.30 jyada h final ke chance h ??
- no
- yes
- 50-50
0 voters
Bhai log kisi Ko jaankaari hai ki previous recruitment me kitni waiting clear Hui thi
Mera SC certificate rrb format main Hai mane 2007 main banwaya Hai . Rrb dv k liya mughe firse certificate bawana podega keya?
Mere online application me board/degree wale column me University ke name ke jagah pe study center ka name submit ho gaya hai . Kya ye change ho sakta hai? Comments
Friends if anyone has printout of application form then please upload it.so that we know what details were asked at that time.it will be really helpful.hide your personal details. Thanks in advance
dears, does anyone of u know something about income certificate, is tthat required for all
Those who cleared asm cutoff in Chennai rrb, pls share your aptitude score...
Are there any dv FAQs???
Y they didn't asked vision certificate for CA?
Kya sabka missing admit issue resolve ho gaya Hain???iss matter pe sb chup chap q ha????
Medical kb hoga?
- December
- November
- october
0 voters