RRB NTPC Recruitment 2019: Notification, Mains Result (Part 1)

Is it official link or not? Please Reply I am confused


https://www.rrbdv.in/index.php

 CUtt off of CA in trivandrum? 

Plzreply

Online karte time maine name printed on marksheet in vernacular language hindi me likha jbki marksheet pe name english me likha h. Mai kya karu ? Please help

Aap log v check kar lo 

Mere pas 12th ka certificate nhi h kya iski vajah se koi problem hogi please somebody tell me 

http://vote.pollcode.com/25843275 If you have poll once don't do again

Eye certificate pr Jo photo lagani hai... us pr date na likhi ho to Koi issue to ni hai.... Rrb walo ne Agar keh Dia ki prove kro ki photo 3 mahine se jyada purani nahi hai to kya krenge....???

Rrb bilaspur cutoff for non psycho posts is 77.17898(ur)......and my score is 81.09963(ur)......only shortlisted for CA......bcoz typing disqualified....and not preferred A2 medical category  .....how many chances for final selection frnds?.any idea

     

Eye certificate pr Jo photo lagani hai... us pr date na likhi ho to Koi issue to ni hai.... Rrb walo ne Agar keh Dia ki prove kro ki photo 3 mahine se jyada purani nahi hai to kya krenge....???

I have failed in psycho test and my pref is ASM>CA>TA>GG...so is it necessary to bring eye certificate for DV?

Bhai mene sirf ca ki post pr hi apply kiya hto mere ko bhi medical certificate lana padega kya

Please raise hands..who all have Provisional Degree Certificate. No original Degree for DV?

ANY one who lost his admit card don't worry RRB takes UNDERTAKING from you.... Please carry at least one admit card.

Ajmer mei waiting list clear hogi kya ??? Puri clear hone ki chances h ? It's been almost two year since first exam.

Kya ye such hai ki merit ke according waiting walo ko kahi bhi job diya ja sakta hai

Maine doctor se medical certificate bnwa liya.. Lekin maine galti s purana jo ASM wala format tha usme sb seal sign krwa liya... Koi problem hogi ky.. 

Yar ye dv k liye self declarations stamp paper pe fee waiver wala Exm k liye v Dena jaruri hai kya

Jinke pass graduation ka kewal provisional certificate h air original nhi mila ho.  Unko dv me koi problem hoga 

Can anyone tell me what is the bond amount

Eye certificate private doc ka chalega ?