My score in banglore zone is 71.88 and category is obc not qualified in psycho,ca,ta,gg cutoff is 68.66, what is the chance for me medical osis already fit in ssc CPO 2016,so no problems about medical.
- No chance for any post
- Ta
- Gg
0 voters
My score in banglore zone is 71.88 and category is obc not qualified in psycho,ca,ta,gg cutoff is 68.66, what is the chance for me medical osis already fit in ssc CPO 2016,so no problems about medical.
0 voters
My marks 79.44 Ur category..Securdarabad.Not qualify psycho but call in DV...wha What is the chance for TA or Gg?
did mumbai give individual posts cutoff, if so please share
Form fill karte samay alag photo lagaya tha or call letter me alag photo lagaya h koi problem to nhi hogi
Scr 79.36 gen ....qualified psycho....hwhat r mmy
Are yaar rrb Mumbai ta ka final cut off kya ho sakta hai please comment..
Bhai maine psyco ke samay eye certificate submit kiya tha lekin mai psyco me not qualified hu and other post ke liye dv ka call aaya hai. So please tell me ki mujhe phir se eye certificate banan padega kya ..
My score is 75.54490 in Secunderabad region and gg cutoff is 75.18118 ur category called for dv what are my chances
Ajmer region any व्हाट्सएप्प group.. please add me or inbox your no... inbox में.... 9887393680
Selected for DV!!!
bhaio cast certificate par photo lagegi kya
8384911709 rrb ahmdabad group me jodho
Amitav khare rrb Secretary ka mobil number hai kisi pas bhio?
Form fill karte samy mine graduation ( ba) collage ke nam ke pahle 12th ka college name dal di ab koi upy bato bhaio. Maine non judicial stamp banwa li hai..... Aur kya karu ......regect kar dega kya?
Is your name printed in vernacular language as in 10th
mark sheet? form fillup k tym isko yaes or no likh chahiye tha?
please add 8409604726 in secunderabad group if any
Narendra modi hi ka ye video dekho.. interview k kis trha gflaa hota Tha. Mjhe lgta h railway m bhi 1.5 times lene m 💯% gfla hoga..plz is video pe jrue comment kro.... https://mobile.twitter.com/narendramodi/status/898180969114378242/video/1 Ho skta h comment krne se aap apni khud ki seat bcha rhe ho..ki 1.5 times kyno liye h..isme bhi gfla hoga...
Query..
OBC hindi format me accept hoga k nahi!